How to make healthy vada pav || Non-Oil || healthy Food || Hind

एक स्वस्थ वड़ा-पाव भारतीय स्ट्रीट फूड के उथले तले हुए चचेरे भाई के अलावा कुछ भी नहीं है जो आमतौर पर गहरे तलने वाले आलू द्वारा बनाया जाता है। हम बर्गर को 100% स्वाद के साथ एक ही डिश के एक स्वस्थ संस्करण के लिए उबालेंगे।

जब आप मुंबई की सड़कों पर चलते हैं, तो भारत ऐसा भोजन है जो सबसे आसानी से उपलब्ध है और सबसे सस्ता है। यह थोड़े समय में पूर्ण पोषण प्रदान करता है। जब मैं कॉलेज में था, एक गिलास ताजा नींबू के रस के साथ इस डिश ने मेरे लिए बहुत सारे लंच और डिनर किए। स्वस्थ खाना पकाने की लहर के आगमन के साथ, जो हम में से कई से आगे निकल गया है, मैं सोच रहा था कि क्या मैं एक ही डिश पर एक स्वस्थ ले सकता हूं और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह गहरा है। तलने के बजाय यह उथले तलने जितना सरल था। हालाँकि डीप फ्राई करने से स्वाद में वृद्धि होती है क्योंकि आलू को अंदर और बाहर पकाया जाता है लेकिन मैं अपने पति को बताऊंगी और मुझे तेल की कमी महसूस नहीं हुई! तो यह कोशिश करो और आनंद लें!